Monday 11 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी हार्मोनिक ट्रेडिंग ईबुक


विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार क्या आप फॉरेक्स फैक्टरी देखें 31 अगस्त 2007 विले ट्रेडिंग श्रृंखला में व्यापारियों द्वारा बचे हुए पुस्तकों की विशेषताएं हैं। बुनियादी बातों पर वापस जाकर सिस्टम दूसरों को दोबारा खोजना चाहे एक नौसिखिया फिबोनैकी अनुपात का इतिहास उन लोगों को पेश करता है जो हम अपने व्यापार पर लागू होते हैं। अध्याय आठ: एमएसीडीएच - विदेशी मुद्रा फैक्टरी अध्याय आठ: एमएसीडीएच 2 बी, और जापानी कैंडेस्टेक उलटा पैटर्न। हर कार्यप्रणाली का हिस्सा और एमएसीडी हिस्टोग्राम पैटर्न नहीं हैं। हार्मोनिक ट्रेडिंग: वॉल्यूम वन - फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी हार्मोनिक ट्रेडिंग: वॉल्यूम एक फाइनेंशियल मार्केट्स के प्राकृतिक आदेश स्कॉट एम कार्नी से लाभ। हाई-प्रोबबिलिटी ट्रेड्स - विदेशी मुद्रा फैक्टरी हाई-प्रोबबिलिटी ट्रेड्स हाई-प्रोबबिलिटी ट्रेड्स मेरे लिए, एक सफल ट्रेडिंग रणनीति ट्रेडिंग पर निर्भर करती है। तकनीकी विश्लेषण आपको बहुत से लोगों के साथ प्रदान करता है। डायनामिक सिंक ट्रेडिंग सिस्टम - फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी फ्री फॉरेन स्टूडियो एफ-फॉक्स फ़ॉरेक्स सिंक प्रवृत्ति, और ऊपरी और लो wer सीमाओं और संकेत संभावित उत्क्रमण या breakouts .. निर्धारित करने के लिए। - विदेशी मुद्रा फैक्टरी fxmiracleWINNING PIPS प्रणाली विदेशी मुद्रा बाजार में कारोबार करते समय सफल रहें याद करो। मुफ़्त संकेत प्राप्त करने के लिए मुझे अपने याहू मैसेंजर में जोड़ें। Ichimoku Kinko Hyo - विदेशी मुद्रा फैक्टरी Ichimoku Kinko Hyo त्वरित विवरण Ichimoku Kinko Hyo एक उद्देश्य निर्मित है प्रवृत्ति व्यापार चार्टिंग सिस्टम जो सफलतापूर्वक लगभग लगभग उपयोग किया गया है विदेशी मुद्रा बॉक्स लाभ रणनीति - विदेशी मुद्रा फैक्टरी आपका स्वागत है और विदेशी मुद्रा बॉक्स लाभ प्रणाली खरीदने के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा बॉक्स एक पूर्ण शुरुआत 1.5845 विदेशी मुद्रा बॉक्स लाभ रणनीति पर प्रतिरोध स्तर .. दिन के कारोबार का पूरा मार्गदर्शन - विदेशी मुद्रा फैक्टरी पूर्ण ट्रेडिंग टू डेट ट्रेडिंग पूफ। समझ। संदर्भ का एक फ्रेम वही व्यापार में सच है .. आईएसबीएन 0-934380-88-0 - विदेशी मुद्रा फैक्ट्री ते रासा डार्टी ऑलिग्यूड लेआउट और आवरण डिजाइन वास्तव में एक सूचक को माहिर रखने पर ध्यान केंद्रित करें यह जानना आवश्यक है कि कब और क्यों एक सूचक सफलता नमूना का कानून - गैरी वरुणम से विदेशी मुद्रा फैक्टरी नोट, मैं आशा करता हूं कि आप इस उत्साहित के रूप में उत्साहित हैं क्योंकि मैं इस ब्रांड के नए ईबुक रिलीज के बारे में हूं जो सोलह सबकों में लिखित सफलता का कानून है, जो लिखा है। मुद्रा व्यापारियों के हेंडबुक - विदेशी मुद्रा फैक्टरी जब आप सिकंदर एल्डर की किताब पढ़ते हैं कभी भी एक ट्रेडिंग सिस्टम का परीक्षण नहीं करें व्यापार इसे लाइव ASAP 1. GBPUSD मुद्रा व्यापारी ट्रेडमार्क .. नियमित एपीएफ - विदेशी मुद्रा फैक्टरी उन्नत एपीएफ एक एंड्रयूज पिचफोर्क का इस्तेमाल मूल्य की गति को निर्धारित करने के लिए एक अलग तरीके से किया जा सकता है। मूल्य हमेशा मापा चैनलों में चलता है, और मार्टिन जे प्रिंग - प्रिंग के विदेशी मुद्रा फैक्टरी मार्टिन जे प्रिंग बाजार तुम्हारे खिलाफ जाता है मार्टिन प्रिंग तकनीकी विश्लेषण के साथ जोखिम जोखिम। नापा श्रम गाइड - ऑटो-फॉरेक्स नापा श्रम गाइड xj750 श्रम अभिलेखागार के फैक्टरी मैनुअल विभाग - पेज 9 की 9 - नापा मैनुअल ऑटो शॉप प्रबंधन सॉफ्टवेयर - नापा ट्रैक्स - ऑटो विधेयक विलियम्स कैओस थ्योरी - फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी विधेयक विलियम्स कैओस थ्योरी अवलोकन विधेयक विलियम्स ने कैओस थ्योरी के साथ व्यापार मनोविज्ञान के संयोजन के द्वारा अपने अद्वितीय सिद्धांत का विकास किया। व्यापार क्या आप देखें - विदेशी मुद्रा फैक्टरी Pesavento, लैरी व्यापार जो आप देखते हैं पैटर्न पहचान से लैरी पेसवेन्टो, लेस्ली जुआस से कैसे प्रथा है पी। से.मी। (विले ट्रेडिंग श्रृंखला) सूचकांक शामिल है .. वॉल्यूम स्प्रेड विश्लेषण का उपयोग करके चार्ट पढ़ना - फ़ैक्स फैक्टरी 1 वॉल्यूम स्प्रेड विश्लेषण का उपयोग करके पढ़ना चार्ट नीचे दी गई जानकारी वॉल्यूम फैलाव विश्लेषण (वीएसए) के लिए कुछ शानदार चार्ट हैं। एक मुफ्त ईबुक पर उपलब्ध है। द डेली फोजी मेथड - कम्यून एक्सएफसी फॉरेक्स फोरम। वे नि: शुल्क और अविश्वसनीय रूप से उपयोगकर्ता के अनुकूल हैं पुष्टिकरण यदि आपके पास व्यापार का संकेत है या नहीं .. विदेशी मुद्रा रणनीति सीएडी 1 अमरीकी डालर सीएडी 15 मिनट एक सप्ताह - नि: शुल्क। मुफ्त डाउनलोड फॉरेक्स विदेशी मुद्रा रणनीति यूएसडी कैड कुंजी, विदेशी मुद्रा रणनीति के पास तेजी संकेत का इंतजार कर रहा है शायद सबसे अच्छा व्यापार रणनीति कभी विदेशी मुद्रा कारखाना विदेशी मुद्रा रणनीति सीएडी 1 यूएसडी सीएडी 15 मिनट एक सप्ताह - नि: शुल्क शायद सबसे अच्छा व्यापार रणनीति कभी विदेशी मुद्रा कारखाना डाउनलोड करें मुफ्त डाउनलोड फॉरेक्स विदेशी मुद्रा रणनीति यूएसडी कैड कुंजी के निकट तेजी संकेत, विदेशी मुद्रा इंतजार कर रहा है सबसे अच्छा तरीका है संकेत प्रणाली oppenheim पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए रास्ता संकेत प्रणाली oppenheim पीडीएफ डाउनलोड पाने के लिए। प्रणाली मुफ्त डाउनलोड, सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली विदेशी मुद्रा कारखाना डिजाइन, विदेशी मुद्रा संकेत सॉफ्टवेयर नि: शुल्क परीक्षण शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल गाइड - शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों - मुक्त। विदेशी मुद्रा व्यापार का परिचय - कारखाने की दुकान के लिए एक गाइड हयात विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सेटअप सेटअप रखरखाव पीआईपी नाइलर सिस्टम - विदेशी मुद्रा फैक्टरी विदेशी मुद्रा नि: शुल्क एफएक्स सिग्नल फ्री एफएक्स सिस्टम पीआईपी नाइलर सिस्टम क्या है सिग्नल या एक नंगे मोमबत्ती .. स्टोच ईए v1 - विदेशी मुद्रा फैक्टरी स्टोच ईए v1.21 ओडीबीसी द्वारा योगदान दिया। विदेशी मुद्रा-टीएसडी। ओवरसल - आरएसआई ओवरलोस्ट प्रतिशत के साथ लंबे समय तक सिग्नल लगाएं, इसे 50 के साथ रखें, समारोह को अक्षम कर देगा। पीडीएफ स्टार्ट अपने विदेशी मुद्रा हस्ताक्षर सेवा 617 पेज पीडीएफ स्टार्ट अपने विदेशी मुद्रा हस्ताक्षर सेवा मुफ्त पीडीएफ डाउनलोड। विश्लेषण फॉलेसी विदेशी मुद्रा फैक्ट्री आपके विदेशी मुद्रा हस्ताक्षर सेवा में महत्वपूर्ण जानकारी और विस्तृत जानकारी शामिल है I 4 घंटे एमएसीडी विदेशी मुद्रा नीति - विदेशी मुद्रा फैक्टरी 4 घंटे एमएसीडी विदेशी मुद्रा रणनीति प्रवेश संकेत और प्रवेश अगले बार के उद्घाटन पर किया जाता है लेकिन अब कीमत बदल सकती है क्योंकि मेरे पास एक मुफ्त सवारी है .. इंजीनियरिंग सिग्नल और सिस्टम उल्बी पीडीएफ विदेशी मुद्रा सिस्टम इंजीनियरिंग सिग्नल और सिस्टम अल्लाबी पीडीएफ बैंक, सिग्नल और सिस्टम ने वीटीयू प्रश्नपत्रों का हल, मुफ्त विदेशी मुद्रा संकेत मुफ्त डाउनलोड, विदेशी मुद्रा कारखाना वेगास सिस्टम PRICE ACTION SCALPER - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग PRICE ACTION SCALPER (विदेशी मुद्रा)। इस मामले में कभी-कभी कीमत एक्शन स्केलिंग सिस्टम का उपयोग करने के लिए और अधिक लाभदायक होता है जो कि कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता है .. टॉम डेमर्क - विदेशी मुद्रा फैक्टरी टॉम डेमर्क यह 1 9 70 में की तुलना में एक अलग व्यापारिक दुनिया की तरह लग सकता है, लेकिन टॉम डेमार्क के लिए सूचक गंभीर रूप से अधिक खरीद या अधिक हो जाता है- हार्मोनिक ट्रेडिंग सभी व्यापारियों के लिए हाय, मुझे विश्वास है कि टीम का काम सफलता की कुंजी है, और प्रकृति की शक्ति (फिबोनाची) का पालन करके हमारे सपनों का दरवाज़ा है नतीजतन, मैं एक नया धागा शुरू करने का निर्णय करता हूं जो सभी लोगों को अपनी नाव और ज्ञान के साथ एक दूसरे की सहायता से इस नाव में ला सकता है। मेरा मानना ​​है कि व्यापार करने से हम कई करोड़पति बना सकते हैं। यदि आप हमसे जुड़ना चाहते हैं, तो कृपया इस धागा को साझा करें और फ़ीड करें। न जाने दो इसे छोड़ दें इसके अलावा, मुझे नए दोस्तों को जानना अच्छा लगता है अगर आप मुझसे बातचीत करना या ईमेल करना चाहते हैं, तो एमएसएन के लिए बेझिझक या मुझे ईमेल करें ये धागा कैसे काम करता है: शुरुआत में मैं उस जानकारी को उपलब्ध कराकर शुरू कर दूँगा जो मुझे पता है और मैं मेटाट्रेडर सॉफ्टवेयर के साथ हार्मोनिक व्यापार के रूप में उपयोग करता हूं। दिन-ब-दिन, मैं हार्मोनिक ट्रेगिन्ड नियम के अनुसार संभावित व्यापारिक अवसर को समाप्त कर दूंगा। जो भी सहमत है या असहमत हैं, अपने विचार को इस धागे में पोस्ट कर सकते हैं और हम सभी को एक चार्ट पढ़ने का बेहतर तरीका जानने के लिए या बेहतर मौका प्रदान करने में मेरी सहायता कर सकते हैं जो मुझे नहीं मिला। मौलिक हम उपयोग करेंगे: हमारे चार्ट सेटअप के रूप में हम धुरी बिंदु, कैंडलस्टिक, टॉम डेमर्क ट्रेंडलाइन, हार्मोनिक पैटर्न और सीसी 6, 14, 50 का उपयोग करेंगे। कभी-कभी दिन या विकेट्री धुएं भी शामिल होंगे I अनुलग्नक में, आपको हार्मोनिक पैटर्न का पूर्ण चार्ट मिलेगा, हार्मोनिक ट्रेडिंग ई-बुक की मूल प्रविष्टि। टीडी टीएल, ज़ुप v61 (हार्मोनिक पैटर्न), कैंडलस्टिक, धुरी बिंदु, और मैं उपयोग करने वाला टेम्पलेट के लिए मेटाट्रेडर संकेतक। साथ ही, मैं पहले से ही एक क्लिक के साथ एकाधिक समय सीमा और पेरिस स्कैन करने के लिए बनाई गई प्रोफ़ाइल ट्रेडिंग घंटे और जोड़े: मैं 15, 60, 240, और दिन के समय के फ्रेम पर ध्यान केंद्रित करूँगा और सूर्य-थूर 5 बजे और 9 में संभव मौके का पता लगाऊंगा। मैं जो युग्म हर बार स्कैन कर रहा हूं EURUSD, GBPUSD, USDCHF, EURGBP, USDCAD, USDJPY, AUDUSD, EURCHF, EURJPY, CHFJPY और NZDUSD। चलो एक साथ टीम काम करते हैं हम अपने सपने को सच साबित कर सकते हैं जून 2007 में शामिल हो गए स्थिति: पैटर्न व्यापारी 33 पोस्ट यहां GBPUSD पर कम जोखिम वाला प्रवेश द्वार है। जैसा कि आप देख सकते हैं, सी 2.000 पर भी मनोवैज्ञानिक प्रतिरोध है, मैंने 1 99 85 में कम दर्ज किया और मेरा लक्ष्य 1.272.707 पर संभावित डी पूरा हो जाएगा, जो 1 9 4 9 के आसपास एबीसीडी भी होगा, मैं इसे रोकता है जैसे बंद हो जाता है और अगर यह डी पूरा करने के लिए बना देता है तो मैं उस बिंदु पर लंबे समय तक प्रवेश करूंगा। मेरा स्टॉप 2.0148 है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) यहां GBPUSD पर कम-जोखिम वाला छोटा प्रवेश है। जैसा कि आप देख सकते हैं, सी 2.000 पर भी मनोवैज्ञानिक प्रतिरोध है, मैंने 1 99 85 में कम दर्ज किया और मेरा लक्ष्य 1.272.707 पर संभावित डी पूरा हो जाएगा, जो 1 9 4 9 के आसपास एबीसीडी भी होगा, मैं इसे रोकता है जैसे बंद हो जाता है और अगर यह डी पूरा करने के लिए बना देता है तो मैं उस बिंदु पर लंबे समय तक प्रवेश करूंगा। मेरा स्टॉप 2.0148 है चार्ट अच्छा दिखता है पहचानने अद्भुत है बस प्रविष्टि मजबूत बनाने के लिए युगल पीटी को ध्यान में रखें मेरी राय में, मैं ट्रेंडलाइन, प्वाट पॉइंट, कैंडलस्टिक को रिवर्स पीटी की पुष्टि करने के लिए कुंजी के रूप में विचार करूंगा। उदाहरण: यदि जीबीपीयूएसडी ट्विज टॉप के रूप में खत्म हो जाता है, तो प्वाइंट पॉइंट पर, ट्रेंडलाइन के साथ, यह प्रविष्टि के लिए ट्रिपल पुष्टिकरण है इसी तरह से अच्छा कार्य करना जारी रखें। मैं अपने कंप्यूटर को इस बिंदु पर नवीनीकृत करने के बाद अगले हफ्ते कुछ चार्ट पोस्ट करने का प्रयास करूंगा, आइए एक साथ प्रवेश की पुष्टि कैसे करें यह जानने के लिए हर एक तरीका कोशिश करें। इसी तरह से अच्छा कार्य करना जारी रखें। जोहान्सै, जोड़ा प्रविष्टि मापदंड इंगित करने के लिए धन्यवाद। मैं आमतौर पर धुरी बिंदुओं का उपयोग करता हूं और यह पता लगाने की प्रक्रिया में हूँ कि वे मेरे प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे कार्य करते हैं। मैं जीएफटी का उपयोग करता हूं और उन्होंने मुझे एक धुरी बिंदु संकेतक भेजा था जो कि किया गया था, लेकिन फिर भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि उनका उपयोग कैसे करना है। ऐसा लगता है कि आप ऐसे समय चुन सकते हैं जहां आप चाहते हैं कि पिवोट्स को शुरू किया जाए, मैं इससे परिचित नहीं हूं, मुझे लगता है कि यह 24 घंटे के बाजार के साथ क्या करना है और आप किस सत्र में व्यापार करते हैं। क्या आपको पता है मानक प्रारंभिक समय क्या है धन्यवाद पाइपियर पाइपियर: शांति शांति: जोहान्सै, जोड़े गए प्रवेश मानदंडों को इंगित करने के लिए धन्यवाद। मैं आमतौर पर धुरी बिंदुओं का उपयोग करता हूं और यह पता लगाने की प्रक्रिया में हूँ कि वे मेरे प्लेटफ़ॉर्म पर कैसे कार्य करते हैं। मैं जीएफटी का उपयोग करता हूं और उन्होंने मुझे एक धुरी बिंदु संकेतक भेजा था जो कि किया गया था, लेकिन फिर भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि उनका उपयोग कैसे करना है। ऐसा लगता है कि आप ऐसे समय चुन सकते हैं जहां आप चाहते हैं कि पिवोट्स को शुरू किया जाए, मैं इससे परिचित नहीं हूं, मुझे लगता है कि यह 24 घंटे के बाजार के साथ क्या करना है और आप किस सत्र में व्यापार करते हैं। क्या आपको पता है मानक प्रारंभिक समय क्या है धन्यवाद पिप्पियर 1. रविवार 16:00 ईएसटी से शुक्रवार 16:30 ईएसटी से बाजार शुरू होता है। 2. क्या है 3. मैं मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं जो आसानी से किसी भी सूचक और बैकिंग परीक्षण समारोह में प्लग कर सकता है। धागे के पहले फ़ाइल को उस से जोड़ा गया था। यदि आप इस प्लेटफ़ॉर्म की कोशिश करना चाहते हैं, तो यहां साइट है: इंटरबैंकफ़ेक्स और यहां प्लेटफ़ॉर्म इंटरबैंकफ्लिक्ट्रीडिंगओलीबफ़्क्सग्स. एफ़पीपी डाउनलोड करने का लिंक है 4. सबसे अच्छा व्यापारिक समय लोंगोन शेयर बाजार खुला है और न्यूयॉर्क स्टॉक मार्केट ओपन टाइम है। वे 00: 00 पीएसटी और 0530 पीएसटी हैं 2100 पीएसटी -1300 पीएसटी के दौरान अधिकतर कार्रवाई की जाती है 5. मैं हमेशा पिवट बिंदु में प्लग करने के लिए संकेतक का उपयोग करता हूं। अगर आप हाथ से उन्हें करना चाहते हैं तो उनके पास गणना करने के लिए भी सूत्र है। धुरी बिंदु की गणना करने का समय 1700 पीएसटी से 1700 पीएसटी तक दैनिक धुरी के लिए है। साप्ताहिक धुरी के लिए रविवार 1600EST रविवार 1600EST बंद बाजार और दैनिक मोमबत्ती का समय आपके ब्रोकर पर निर्भर करता है हर दलाल अलग-अलग हैं बस उस समय का चयन करें जब दैनिक या कमजोर मोमबत्ती की गणना करना बंद करें। अन्यथा बस प्लग इन का उपयोग करें। johntsai left14744471 बाजार रविवार 16:00 ईएसटी से शुक्रवार 16:30 ईएसटी से शुरू होता है। 2. क्या है 3. मैं मेटा ट्रेडर प्लेटफॉर्म का उपयोग करता हूं जो आसानी से किसी भी सूचक और बैकिंग परीक्षण समारोह में प्लग कर सकता है। धागे के पहले फ़ाइल को उस से जोड़ा गया था। यदि आप इस प्लेटफ़ॉर्म की कोशिश करना चाहते हैं, तो यहां साइट है: इंटरबैंकफ़ेक्स और यहां प्लेटफ़ॉर्ब इंटरबैंकफ्लिक्ट्रीडिंगओलीबफ़्क्सजीपीएस. एफ़पीपी डाउनलोड करने का लिंक है। सबसे अच्छा व्यापारिक समय शेयर बाजार खुला है और न्यूयॉर्क स्टॉक मार्केट ओपन टाइम है। वे 00: 00 पीएसटी और 0530 पीएसटी हैं 2100 पीएसटी -1300 पीएसटी के दौरान अधिकतर कार्रवाई की जाती है 5. मैं हमेशा पिवट बिंदु में प्लग करने के लिए संकेतक का उपयोग करता हूं। अगर आप हाथ से उन्हें करना चाहते हैं तो उनके पास गणना करने के लिए भी सूत्र है। धुरी बिंदु की गणना करने का समय 1700 पीएसटी से 1700 पीएसटी तक दैनिक धुरी के लिए है। साप्ताहिक धुरी के लिए रविवार 1600EST रविवार 1600EST बंद बाजार और दैनिक मोमबत्ती का समय आपके ब्रोकर पर निर्भर करता है हर दलाल अलग-अलग हैं बस उस समय का चयन करें जब दैनिक या मोमबत्ती की गणना करना बंद करें। अन्यथा बस प्लग का उपयोग करें। मैंने आखिरी संदेश पोस्ट करने के बाद, मैं गया था और एमटी 4 एफएक्स से डाउनलोड किया था, उनके पास एक असीमित डेमो खाता होना चाहिए ताकि मैं साइन अप कर सकूं और ज़िप फ़ाइल में आपके पास पिवट बिंदु एमक 4 स्थापित किया हो। मुझे उनके साथ थोड़ा परेशानी हो रही है, पिवोट डिस्प्ले वैल्यू वास्तव में क्या है ex4 क्यों मैं सिर्फ दैनिक, साप्ताहिक, और मासिक पाइव्स को स्थापित किए गए प्रत्येक पीविट के लिए एक एमक्यू 4 और एक्स 4 क्यों कर रहा हूं। वे ठीक काम करते हैं, मुझे उन्हें प्रत्येक चार्ट पर लोड करना पड़ता है, हालांकि, एक तरीका है, जब मैं एक नया चार्ट खोलता हूं, तब उन्हें स्वचालित रूप से दिखाया जा सकता है, मैं एमटी 4 से परिचित नहीं हूँ, मैं अपने चार्टिंग प्लेटफॉर्म के लिए डीलबुक 360 का उपयोग कर रहा हूं। , मेरी दलाल जीएफटी इसे मुफ्त प्रदान करता है, ठीक है, वे आपको अब शुल्क नहीं लेते हैं, लेकिन फैलता इसके लिए तैयार हैं, योग्य। प्लेटफ़ॉर्म Esignal के लिए बहुत तुलनीय है, यह संकेतक बनाने के लिए एक अलग आवेदन भी है, मुझे कोड सीखना पड़ सकता है ताकि मैं कुछ कर सकूं। मैं अपने चार्टिंग प्लेटफॉर्म के साथ पिवटों की तुलना करने के लिए एमटी 4 का उपयोग करके यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग करूंगा कि मैं उन्हें सही ढंग से सेट कर दूं आपका सप्ताहांत अच्छा रहे। पाइपियर: शांति शांति: सवाल के लिए धन्यवाद .707 886 1.272 किसी .50 या .618 या .786 को कहने से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं, राशन संगम महत्वपूर्ण है, जो एक बिंदु है जहां फाइबर अनुपात मिलते हैं। यदि आप गहरी रिट्रेसमेंट पर ध्यान देते हैं, जोखिम कम है, तो मेरा नियम यह है कि उसे एक्स से ए लेग के कम से कम 50 फीब स्तर और ए से बी लेग में से कम से कम 50 के पास आना होगा। कभी-कभी मैं एक 1.414 में भी आ सकता हूं यदि आवश्यकता हो उम्मीद है की यह मदद करेगा। पाइपियर: शांति शांति:

No comments:

Post a Comment