Saturday 2 December 2017

जी - गोह - विदेशी मुद्रा


स्व-अनुस्मारकों के हफ्तों के बाद ऑनलाइन व्यापार करने के लिए, मैं यह निष्कर्ष निकालता हूं कि विदेशी मुद्रा व्यापार एक निवेश है जिसमें बहुत सारे ध्यान और अनुशासन आवश्यक हैं इससे पहले कि हम व्यापारिक मुद्राएं शुरू करने से पहले, हम सब शनिवार की सुबह एक त्वरित क्रैश कोर्स में शामिल हुए, टेरीसीड्स मार्केट तकनीशियन से बिन्नई ओन्ग द्वारा प्रस्तुत किए गए व्यापारिक मुद्राओं की बुनियादी अवधारणाओं को समझने में यह कार्यशाला महत्वपूर्ण थी। विदेशी मुद्रा व्यापार एक उच्च जोखिम निवेशक है, लेकिन आप कम पूंजी के साथ शुरू कर सकते हैं और लौटाने के लिए उच्च हो सकता है शायद यही वजह है कि क्यों अधिक से अधिक युवा लोग व्यापार शुरू कर रहे हैं कार्यशाला विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित महत्वपूर्ण प्रश्नों का जवाब देती है: - मैं उन तकनीकी शब्दकोनों को क्या देख रहा हूं। - मैं व्यापार कब करूं - मैं क्या व्यापार करूँ - मैं व्यापार क्यों करता हूं - मैं कैसे व्यापार करता हूं हम यहाँ और वहां कुछ युक्तियां दी गई थीं, और मैं जो कुछ प्रस्तुतिकरण के दौरान सीखा है, साझा करने जा रहा है। ट्रेसी और मैं व्यापार के उपकरण सीख रहा हूं (पनी, हे) दुनिया में ट्रेड किए जाने वाले कुछ प्रमुख मुद्राओं में यूएस डॉलर (यूएसडी) शामिल हैं। ब्रिटिश पाउंड (जीबीपी) यूरो (EUR) जापानी येन (जेपीवाई) और स्विस फ्रैंक (सीएफ़एफ़) हालांकि, हमें केवल व्यापार की पहली चार मुद्राओं की पेशकश की गई थी डांग, मैं फ्रैंक को व्यापार करना चाहता था पहली बात आपको जानना चाहिए कि प्रत्येक मुद्रा व्यापार एक साथ खरीद और बिक्री है जब भी आप एक मुद्रा खरीदते हैं, आप वास्तव में एक और मुद्रा बेच रहे हैं जो मैं खरीद रहा हूं, जो मैं बेच रहा हूं, आप पूछ सकते हैं। मजबूत मुद्रा हमेशा पहले रखा जाएगा, अर्थात। EURUSD (यूरो के साथ मजबूत मुद्रा और अमेरिकी डॉलर कमजोर एक पहले मुद्रा को बुलाया गया है और बाद की द्वितीयक मुद्रा) इस मामले में, आप अमरीकी डालर का उपयोग यूआरआई खरीदने के लिए कर रहे हैं। मूल मुद्रा वह है जिसे आप खरीदना चाहते हैं और इसे बेचने के लिए उपयोग किया जाएगा जो कि USD में राशि के बराबर है द्वितीयक मुद्रा वह है जो आप अपने लाभ और हानियों पर नजर रखने के लिए उपयोग करते हैं कैसे व्यापारियों को चुन सकते हैं: 1) एक सुरक्षा खरीदें। इसके अलावा लंबे समय तक जाना भी कहा जाता है इसका मतलब यह है कि आपने एक जोड़ी खरीदी है और कीमतों की कीमतों में बढ़ोतरी की तलाश में है, ताकि जब आप इसे पहले बंद कर लें, तब से अधिक कीमत पर बेचने के लिए 2) शेयर उधार लेना ताकि आप इसे बेच सकें। इसके अलावा लघु होने के रूप में जाना जाता है इसका मतलब है कि आपने बेस्ड मुद्रा विज्ञापन बेच दिया है और द्वितीयक मुद्रा खरीदा है। इसके विपरीत, अब आप युग्म की कीमत को कम करने के लिए इंतजार कर रहे हैं ताकि आप उसे लाभ में वापस खरीद सकें। 3) जाओ वर्ग जब आप इस स्थिति में होते हैं, तो आपके पास बाजार का प्रदर्शन न हो और न ही किसी भी वित्तीय जोखिम पर। पीईपीएस एंड्रॉप स्प्रेड: उपरोक्त छवि में दशमलव अंक प्रतिशत (पीआईपी) में अंक के रूप में जाना जाता है, जो कि मुद्रा की कीमतों में कीमतों में उतार-चढ़ाव के सबसे छोटे वेतनमान को मापता है। असल में, यह आपकी इकाई की माप जब विदेशी मुद्रा व्यापार होता है। बाईं ओर की कीमत को बोली और सही कहा जाता है OFFERASK। बोली वह कीमत है, जिस पर आप बेस मुद्रा बेच सकते हैं, और प्रस्ताव वह कीमत है, जिस पर आप आधार मुद्रा खरीद सकते हैं। बोली और पेशकश की कीमतों में अंतर SPREAD कहा जाता है। जीके गोह जैसे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल व्यापार का बाजार बनाने वाला और जल्लाद होने के लिए उनके मुआवजे के रूप में प्रसार का उपयोग करते हैं। दलाल से दलाल तक फैलता रहता है, लेकिन मुद्रा जोड़ी अधिक तरल, फैलाने वाला संकरा और उप-विपरीत सरल शब्दों में, मुद्रा की जोड़ी में व्यापार के लिए लेन-देन की लागत, पिप्स और प्रसार व्यापार के दौरान, कभी-कभी बदलते बिंदुओं से आश्चर्यचकित न हो यह तेजी से बदलाव बाजार की उपर्युक्त तरलता है। अपने मुनाफे और नुकसान की गणना करना गन्दा हो सकता है लेकिन सौभाग्य से, दलाल जीके गोह अपने आप ही मेरे लिए ऐसा करेंगे और कार्यक्रम में तत्काल प्रतिबिंबित करेंगे। ) विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में बात यह है कि बाजार को कीमतों की निरंतर जाँच करनी पड़ती है अगर बाजार बहुत अधिक हो सकता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात, आपको अपनी आँखें वैश्विक मुद्रा पर खुली रखनी पड़ेगी ताकि मुद्रा की कीमत का बेहतर अनुमान लगाया जा सके। यदि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में गंभीर हैं, सीएनबीसी पर चालू यूरोप के कर्ज की खबर के साथ अपने आप को अक्सर अद्यतन करें, स्विट्जरलैंड खनन खबर पर नज़र रखें, ऑस्ट्रेलिया में निर्यात के स्तर पर ध्यान दें और जापान के आर्थिक पुनरुद्धार का पालन करें। बाजार के आंदोलन की भविष्यवाणी करने के कई तरीके भी हैं, ताकि आप सही निर्णय ले सकें, जैसे औसत बढ़ने वाली कीमतों के ग्राफ को साकार करना (जीके गोह कार्यक्रम में आसानी से किया जा सकता है) और कैंडलस्टिक पैटर्न सीखना। हालांकि Ive कुछ हफ्तों के लिए अब व्यापार कर रहा हूँ, मैं निश्चित रूप से कोई गुरु नहीं है क्योंकि Ive पैसे खो गया है और अभी भी इसे लटक गया havent। मेरा प्रेमी मुझे समझने में बहुत मदद करता है। हे। ) वास्तव में, उन्हें यह रोचक और रोमांचक मिला, उन्होंने रात को कंप्यूटर के लिए अपनी खरीदारी की स्थिति का ट्रैक रखने के लिए घर लाया, अधिक युक्तियों और सूचनाओं के लिए, अपने पाठ्यक्रमों में अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों पर जीके गोह से परामर्श करें कॉल करने की संख्या 6492 31 9 6 या टेरासीड्स पर जाएं ऑनलाइन व्यापार करने के लिए, किसी को विंडोज़ सिस्टम का उपयोग करके जीके गोह प्रोग्राम में प्रवेश करना होगा। उस तरह का मुझे बंद कर दिया, Ive पांच साल के लिए अब एक एप्पल उपयोगकर्ता के लिए विचार कर रहा है (मुझे अपने पिताजी को अपने पुराने, लम्बी और भारी लैपटॉप का इस्तेमाल करने के लिए मदद करना था, जो सभी समय में एक शक्ति बिंदु से जुड़ा हुआ है और इस असुविधा के कारण, जब भी हो, तब तक मैं व्यापार नहीं कर सकता था। ऐसा लगता है: यह न केवल वास्तविक समय के मूल्य में बदलाव को दर्शाता है, और एक छोटा कॉलम है जो लगातार अद्यतन करता है जब एक ख़राब खबर होती है जो कीमतों पर असर पड़ेगी।), हमें यह भी बताया गया था कि सबसे सक्रिय व्यापारिक घंटे 3-4 बजे और 8.30 बजे से 12 बजे सिंगापुर का समय है। यदि सब कुछ विफल रहता है, तो बस याद रखें कि आपको पैसा बनाने के लिए व्यापार करना है, तो - कम खरीदें, उच्च बिक्री करें मैं हमेशा इस चार शब्दों का जिक्र करते हैं जब मैं व्यापार करता हूं। हे। आनन्द तथ्य क्या आप जानते हैं कि सक्रिय व्यापार के मामले में सिंगापुर का क्रमांक 4 है, यूके, यू.एस. ए. और टोक्यो के ठीक बाद, अब मुझे पता है कि हमारे पास इतने सारे करोड़पति क्यों हैं ओह, और एक आखिरी बात जीके गोह के पास मुफ्त आईफोन ऐप GOFX है जो मदद के लिए है आप बाजार पर नजर रख सकते हैं यह विदेशी मुद्रा बाजार के लिए व्यापार और विश्लेषण उपकरण के रूप में दोगुना हो जाता है, और साथ ही अद्यतित जानकारी प्रदान करता है। जाओ इसे डाउनलोड करेंहवाह मैं सप्ताह के लिए युगल के जीके गोह फॉरेक्स ट्रेडिंग आभासी गेम के साथ खेल रहा था और यह गेम प्रतियोगिता के अंत में आ गया है। हां आप देख रहे हैं कि यह पोस्ट टीज़र 2 है जिसके द्वारा मैंने कुछ सप्ताह पहले टीज़र 1 को पोस्ट किया था। जीके गोह फॉरेक्स ट्रेडिंग में मेरा ब्लॉग पोस्ट वर्तमान में प्रोसेस कर रहा है और यह इस हफ्ते तक तैयार होगा। मेरे व्यापारिक पोस्ट के लिए ट्यून रहें और आशा है कि आप लोगों को एक शानदार सप्ताह का दिन मिलेगा। मेरे जाने से पहले, मैं अपने सभी भारतीय मित्रों को शुभ दीपावली दिवस का आनंद लेना चाहता हूं और मज़े करना चाहता हूं। डी इस पर साझा करें: उपलब्धि 1. वाई ब्लॉगगिस्ट 2010 शीर्ष 10 फाइनल 2. बेस्ट सोशल मीडिया इंटीग्रेटेड ब्लॉग 2011 फाइनल 3. बेस्ट माइक्रो ब्लॉग 2013 फाइनल 4. सफ़रा सिंगापुर का राजदूत 2013 5. वर्टिलेट ब्लॉगर पुरस्कार 6. मरीना बे सिंगापुर के राजदूत 7. उद्यान खाड़ी के राजदूत 8. कैसियो एक्ज़ीलीम सिंगापुर के राजदूत 9. मरीना बे सिंगापुर काउंटडाउन 2014 आधिकारिक ब्लॉगर 10. ट्रिकइ म्यूजियम सिंगापुर सर्वश्रेष्ठ ब्लॉग समीक्षा 2014 11. सबसे स्टाइलिश एक्रोनिस ब्लॉगर 2015 घटनाओं में भाग लेने के लिए मुझे शामिल करने के लिए मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस, मूवी गाला प्रीमियर, फूड्स चखने, गैजेट्स लॉन्च, सौंदर्य उत्पादों की समीक्षा करें, वीडियोग्राफी और फोटोशूट का फिल्माने करें: मुझे ईमेल करें: हांगपेंगिलिटी। हाँगेंपेगेट्ग़्गल विज्ञापनप्रज्ञापन पूछताछ के लिए: हंगपेंगप्लिटी। ब्लॉग ब्लॉग आर्काइव

No comments:

Post a Comment