Sunday 10 December 2017

विदेशी मुद्रा लाइव दरों मधुमक्खी


विदेशी मुद्रा कारोबार विदेशी मुद्रा व्यापार मैं एक बहुत लंबे समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार किया गया है। प्रारंभ में, मुझे घर पर चलने में भारी मुनाफा मिलने की अंधी आशा में खेत को शर्त लगाने के लिए गलत धारणा था। मैंने अब तक अपने अनुभव को उस हद तक बढ़ाया है जो मुझे पता है कि लाभ के लिए उच्च संभावना चार्ट सेट-अप का फायदा उठाया जा सकता है। खेत को दांव लगाने की इच्छा के बारे में मेरा दृष्टिकोण बदल दिया गया है-रणनीतिक रूप से जब बाजार एक प्रमुख स्तर तक पहुंचता है और अल्पावधि की प्रवृत्ति को फिर से शुरू करता है मेरा मानना ​​है कि अब मुझे पता है कि ऐसा क्यों कहा गया है कि जब तक यह समाप्त नहीं होता है, तब तक यह रुझान आपका दोस्त है। मुझे एपीआईआरआई फंड से काफी समर्थन प्राप्त हुआ है जो मुझे बहुत ही चुनौतीपूर्ण कारोबारी माहौल में दिया गया है जहां मैं बिजली आपूर्ति और इंटरनेट कनेक्शन में कई बार दिनों या हफ्तों के लिए रुक-रुक रहा हूं। 5 एमबीपीएस पर अलवेओ को निषेधात्मक रूप से डाउनलोड करने के लिए पर्याप्त बैंडविड्थ के साथ इंटरनेट कनेक्शन एक और चुनौती जो मेरे साथ रहती है वह मेरे देश में पूंजी नियंत्रण है जो क्रेडिट कार्ड का उपयोग पूरी तरह से निषेध करता है। इसका मतलब है कि अपीरी फंड में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सर्वर तक पहुंचने के लिए मुझे डेस्क शुल्क का भुगतान करना असंभव है। मैं सबसे अधिक आभारी हूं कि अपीरी फंड ने मुझे इन चुनौतियों के साथ भी शामिल किया है जो मेरे पास हैं जो मेरी भावनाओं का प्रबंधन कभी-कभी एक लंबा आदेश बनाते हैं यह ऐपरी फंड है जो मुझे एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए है। आपका बहुत बहुत धन्यवाद। गुरु, 11052015 - 11:21 बजे, अमरीका का फंड संयुक्त घोटाला है। अतिरिक्त उपयोगकर्ता नाम दिसम्बर 2013 183 डाक मुझे याद है 2010 में मुझे अपीरी फंड के बारे में पता चल गया है जो अमेरिका में संचालित होता है, मुझे 600 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया था और फिर वे मासिक आधार पर 100 रुपये का शुल्क लेते हैं, वे कहते हैं कि आप एक व्यापारी के रूप में योग्य हैं धन प्रदान करेगा और आप उस पैसे का व्यापार कर सकते हैं। घोटाले इस तरह से डिजाइन है कि आप कभी भी असली पैसे के लिए योग्य नहीं होते हैं, और यहां तक ​​कि अगर आप (जैसा कि मुझे योग्य मिला है) वे आपको व्यापार के लिए पैसा देते हैं जो आपके बिलों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि आप एक पूर्णकालिक व्यापारी हैं इस घोटाले के बारे में फंडा सिर्फ नए मधुमक्खियों से हर महीने 6 हजार 0000 लेते हैं और उन्हें व्यापार के लिए कुछ बड़ी राशि प्राप्त करने की उम्मीद रखती है। अब जब मेरे पास एक वास्तविक जीतने वाली रणनीति है और वह काम कर रही है तो वे मेरे ईमेल का जवाब भी नहीं दे रहे हैं या मुझे वापस बुला रहे हैं मैं इस घोटाले से दूर रहने का सुझाव दूंगा, और उन पर अपना पैसा बर्बाद न करें। इसकी सिर्फ एक शुरुआत है अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 26 पद आपको मिल गया quotqualifiedquot और वे तुम्हें फंड नहीं किया। क्या आप स्पष्ट कर सकते हैं कि आप हमें बताने का क्या प्रयास कर रहे हैं मुझे विश्वास है कि आप 1000 फंड वाले खाते से शुरू करते हैं आपको ज़्यादा हफ्तों के लिए लाभप्रद और परंपरागत रूप से व्यापार करना चाहिए, फिर आप अगले स्तर तक आगे बढ़ सकते हैं मेरा मानना ​​है कि इसके 12 सप्ताह के मुनाफे में व्यापार, नियमों का पालन करते हुए, आप फिर अगले स्तर 2500, 5,000, 10,000 और इतने पर चले जाते हैं। आप कितने लंबे समय से अपनी क्वालिटी जीतने वाली रणनीतियों के अनुरूप हैं, उनकी साइट पर न्यूनतम आवश्यकताओं का उल्लेख किया गया है। क्या आप या आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं कुछ व्यापारिक कंपनियां चाहते हैं कि आप अपनी मंजिल पर व्यापार करने के लिए काफी पैसा डाल दें (अधिक कंपनियां अब दूरस्थ व्यापारियों की अनुमति दें) व्यापारियों को एक तकनीकी शुल्क के लिए भुगतान करने के लिए यह अनसुना नहीं है। 97mth आसानी से अपने शुल्क के लिए उच्च संभावना ट्रेडों के साथ हासिल किया जा सकता है बेशक, आप एक छोटा सा खाता बंद करने के लिए संभव हो सकता है। आईडी ऊपर दिए गए सवालों के अपने उत्तरों को पढ़ना पसंद करते हैं। वहाँ अपिशियल ऑनलाइन पर बहुत ज्यादा नहीं है वाणिज्यिक सदस्य मई 2015 में जोड़ा गया 4 पदों मधुमक्खी कोष एक स्वामित्व व्यापारिक फर्म है और हम अपने व्यापारियों को जमीन से प्रशिक्षण देते हैं। ऐपरी फंड आपको यह जानने का अवसर देता है कि धन प्रबंधक कैसे बनें। आप आय का एक नया स्रोत जोड़ने के लिए एक नया कौशल सीखते हैं अपीरी फंड ने धन के जोखिम में विविधता लाने और निरंतर बढ़ने के लिए एक नया व्यापारी प्राप्त किया है। हम शिक्षा के लिए शुल्क देते हैं, लेकिन हम इसे हमारी लागत पर करते हैं वास्तविक जीवन व्यापार और शीर्ष पायदान निर्देश पर ध्यान केंद्रित करना, एपरी व्यापारी विकास कार्यक्रम एक सफल व्यापारी बनने की सीख करने का सबसे प्रभावी तरीका है। हम जनवरी 2011 से व्यापार में रहे हैं। आप हमारे मंच पर जा सकते हैं और देखें कि लोग हमारे बारे में जो कार्यक्रम में हैं, कह रहे हैं। असली उपकरण के साथ व्यापारी अभ्यास प्रत्येक सहभागिता को एक आभासी विदेशी मुद्रा खाता दिया जाता है जो वास्तविक चीज़ की तरह दिखता है और कार्य करता है। हम आपकी प्रगति को अपने व्यक्तिगत अकाउंट एनालिटिक्स तक पहुंचते हैं, आप देख सकते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आप कहां सुधार कर सकते हैं। ठीक से पता है कि आप एक वित्त पोषित खाते की ओर काम करते हुए व्यापार कर रहे हैं। एसोसिएट्स का लक्ष्य ट्रेडों को खोने, ट्रेडों को खोने से अधिक औसत जीतने वाले ट्रेडों को खोने, और किसी भी एक व्यापार पर अपने लीवरेज फंड को कभी भी समग्र रूप से समेकित करने से अधिक जीतने वाले ट्रेडों को करना है। साइट पर दिखाए गए निजी व्यापारिक आंकड़े आपको यह देखते हैं कि उन लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए क्या ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इंटर्नशिप प्रशिक्षण पूरा करके और अपने आभासी खाते के लक्ष्यों को पूरा करके व्यापार करने के लिए भुगतान करें, आप एक जीवित वित्त पोषित खाते का व्यापार करने के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं। अन्य लोगों के पैसे के साथ इसका व्यापार खाते में 2,500 से शुरू होता है और कोई जोखिम जमा नहीं होता है। जब आप लाभ कमाते हैं, तो आप 60 और 40 को फंड में वापस चलाते हैं। जैसा कि आप लगातार अच्छी तरह से करते हैं, आप बड़े खाते के आकार और बड़ा पेआउट प्रतिशत 85 के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं। अगर किसी के पास प्रश्न हैं कि वे नैट से संपर्क करने के लिए स्वतंत्र हैं मेरी संपर्क जानकारी Apiary निधि वेबसाइट पर है सितंबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1 पद मैं अंधेरे बल टिप्पणियों से असहमत हूं, ऐसा लगता है कि कुछ जानकारी apiaryfund के साथ सच्ची कहानी का प्रतिनिधित्व नहीं करती है मैं यहां अपिशरफ़ंड के साथ अपना अनुभव साझा करने के लिए हूं। मैं रिटेलर व्यापारी 10 वर्ष से अधिक, और ट्रेडिंग स्टॉक और विदेशी मुद्रा, मैं भी प्रोग्रामर हूं, और एमटी 4 के लिए कई ईए और विभिन्न दलाल के साथ व्यापार - इंटरएक्टिव ब्रोकर, एफएक्ससीएम, अलपारी, मार्केट और कॉमेक्स प्रो के साथ व्यापार करना। जब मुझे फरवरी 2015 में अपने एक मित्र से निमंत्रण मिला, और अपिशरफ़ंड व्यापारी को व्यापार और व्यापार के लिए निधि प्रदान करे, तो व्यापार के लिए अपने स्वयं के पैसे का उपयोग करने की आवश्यकता न हो, मुझे विश्वास नहीं हो सकता। सामान्य ज्ञान के रूप में, जो उस व्यक्ति को पैसे देगा जो आप इसे व्यापार में नहीं जानते हैं, यह बहुत अधिक जोखिम है। मेरी पहली प्रस्तुति में भाग लेने से पहले मेरे पास इतने संदेह हैं कि, अपिशरफंड ने विस्तार से जानकारी दी है कि कैसे अपिशरफंड काम करता है, व्यापारी व्यापारी कैसे बन सकता है, और यह भी उल्लेख करता है कि, आपको 99 रुपये प्रति पैसे के लिए भुगतान करने की ज़रूरत है। व्यापारी को पता है कि लागत है हालांकि, अगर आप वास्तव में apiaryfund समूह का हिस्सा बनना चाहते हैं आप सदस्य के रूप में शामिल हो सकते हैं और एक बार सदस्य शुल्क 1000 है, उसके बाद, आपकी मासिक शुल्क 29 हो जाएगी (यह अब 25 है), यह मत भूलो कि 29 लागत आसानी से लाभ द्वारा कवर किया जा सकता है। मैंने इसे बाहर करने की कोशिश की, मैं मार्च में मासिक शुल्क 99 के साथ apiaryfund में शामिल हो, और apiaryfund MT4 प्लेटफ़ॉर्म के साथ व्यापार शुरू करना, क्योंकि मैंने पहले से ही MT4 पर कई लाभ ईए बनाए हैं। मेरे पास पूर्णकालिक नौकरी है, और अकेले सभी दिन व्यापार करने का समय नहीं है इन एमटी 4 ईए मुझे समाचार और स्कैल्पर व्यापारी व्यापार करने में मदद करते हैं I अप्रैल 2015 में, मेरे अनुकरण acccount नकारात्मक है, और फिर सकारात्मक अगले 100 व्यापार शुरू करें, और औसत लाभ औसत से अधिक है, और जोखिम ठीक से नियंत्रित है, मैं Apiaryfund पर कारोबार तीन महीने के बारे में acccount पर कारोबार किया और मेरी रणनीति बहुत अच्छी तरह से काम किया, अंत में, मैं मेरी रणनीति की समीक्षा करने के लिए एपीरीफंड मैनेजर के साथ मुलाकात की, जोखिम प्रबंधक मेरे प्रदर्शन से संतुष्ट है, और मुझे दो सप्ताह के लिए प्रीफंड डेमो 2500 में डाल दिया, और मुझे सौभाग्य से मिल गया है कि प्रीफंड दो हफ्ते के भीतर 2500 मुनाफा कमा रहा है और आँकड़े काफी अच्छा है। मुझे एगुएस्ट 2015 में वित्त पोषित किया गया था, और मैं अच्छी तरह से कारोबार कर रहा हूं और मेरे खाते में तीन बार लाभ के उच्च स्तर पर पदोन्नति की जाती है। मेरा अनुभव बहुत अच्छा है apiaryfund, apiaryfund टीम विकास के लिए नए व्यापारी की मदद करने के लिए प्यार करता है और साथ ही सम्प्रेषण सदस्य की स्थापना के लिए प्रत्येक के विकास में मदद कर रहा है। यदि आप असली विदेशी मुद्रा व्यापारी और अच्छे व्यापारिक रणनीति और जोखिम प्रबंधन हैं, तो अपिशरफंड आप को निधि देगा और आप अपरियरीफंड व्यापार बन जाएंगे, आप मुनाफा कमाते हैं और अपिरीफंड आपके साथ लाभ साझा करेंगे मुझे हर महीने अपिरीफंड से लाभ मिला है, वर्तमान लाभ मेरे पूर्णकालिक आय को बदलने के लिए पर्याप्त नहीं है हालांकि, मेरा मानना ​​है कि अगर मैं कठिन विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीति का काम कर सकता हूं तो मैं अपने व्यक्तिगत वित्त लक्ष्य को प्राप्त कर सकता हूं। Apiaryfund साथ काम करने के लिए महान कंपनी है मैं एपीरीफंड टीम के साथ काम करने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। जून 2014 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 32 पद मैं थोड़ी देर के लिए दोनों एफएफ और एपरी का सदस्य रहा हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यहां बोलने का मेरा स्थान है। रिकॉर्ड करने के लिए राज्य की शुरूआत करने से पहले, मैं एक वित्तपोषित व्यापारी हूं इसलिए मेरी राय सकारात्मक पक्षपाती हो सकती है। (कृपया मेरे आँकड़े, रणनीतियों, या पूंजी आवंटन के आकार से पूछें न।) जब वित्त पोषित होता है, तो प्रत्येक व्यापारी को एक गैर-प्रकटीकरण पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होती है, जिसे मैं आशा करता हूं, मैं जे का उल्लेख करके कोई भी उल्लंघन नहीं करता हूं, इसलिए कृपया उससे संबंधित कोई प्रश्न न पूछें। यह कहा जा रहा है कि कुछ चीजें हैं जिनमें से आईडी चर्चा करना है I मुझे मूल पोस्टर का तर्क या बहस करने की कोई इच्छा नहीं है। हालांकि इस बोर्ड के निष्पक्ष पर्यवेक्षकों के लिए, जो एक व्यक्ति के अनुभव के कारण अन्यथा जीवन में बदलाव का मौका दे सकता है, मैं टिप्पणी करने के लिए इच्छुक हूं। इस धागे का मूल पोस्टर बताता है कि एपीरी फंड एक घोटाला है। ऐपरी फंड एक (विदेशी मुद्रा) प्रॉप ट्रेडिंग फर्म है (और बोलने के तरीके में निधि का निधि)। वे (कंपनी) पूंजी के साथ कुशल व्यापारियों के आबंटक के मिलान के व्यवसाय में हैं यदि आप बताई गई आवश्यकताओं को पूरा करते हैं तो आपको धन मिलता है। यदि आप जारी आवश्यकताओं को पूरा करते रहें, तो फंडिंग हर तीन महीने में बढ़ जाती है। स्पष्ट रूप से जोखिम नियंत्रण प्रबंधन महत्वपूर्ण चीज़ है क्योंकि आप निजी धन का प्रबंधन कर रहे हैं। इसकी बहुत स्पष्ट कटौती कभी- the - कम आईडी कुछ विशेषताओं पर चर्चा करना पसंद करती है क्योंकि पोस्टर एक स्पैम के रूप में अपिशियल के उनके वर्णन में स्पष्ट थे। जीवन के सभी क्षेत्रों में जैसा कि हम प्रत्येक परिणाम प्राप्त करते हैं, आम तौर पर हम निवेश किए गए समय और प्रयास का एक कार्य होता है। जैसा वाक्यांश जाता है, आप काटते हैं, जो आप बोते हैं। कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक गंभीरता से व्यापार करते हैं। यदि आप करियर के रूप में व्यापार के बारे में घातक गंभीर हैं, तो एपारी उन लोगों के लिए एक शानदार अवसर है, जो खुद को पूंजी तक सीमित पहुंच वाले हैं। क्या आप रात के समय में अमीर होंगे। क्या आप केवल पांच साल के कारोबार में ही ऐपरी के लिए बहुधा पैसा कमा सकते हैं। लेकिन यथार्थवादी उम्मीदों वाले लोगों के लिए, एपीरी फंड 1 के लिए एक बढ़िया स्थान है व्यापार करने के लिए जानें 2) कोई निजी देयता के साथ निजी निजी पूंजी नहीं व्यापार 3) भविष्य के लिए एक ट्रैक रिकॉर्ड बनाएँ 4) व्यापार के बोझ के बिना व्यापार करने की क्षमता क्लाइंट प्रबंधन के व्यापार पक्ष (भावनात्मक झूले को कम करने के घंटों तक पहुंचने के बजाय अपने व्यापार की योजना को निष्पादित करने के लिए आपका ध्यान केंद्रित करने के लिए 3 दिन के नीचे कोई डरावना, भावनात्मक निवेशक कॉल करने का मतलब है।) मैं एपरी फंड जनवरी 2014 में शामिल हो गया। मैं योग्य था, वित्त पोषित, और तीन महीने के भीतर रहने का पैसा व्यापार। मुझे बाज़ार पसंद है मैं खातो, सोता हूं, और साँस व्यापार, वित्त और अर्थशास्त्र। मेरे लिए यह एक सपना काम है जो दुनिया में सबसे मजेदार खेल होता है। मैं 14 दिन का शोध, व्यापार, आदि खर्च कर सकता हूं। मेरी समझ है कि औसत व्यक्ति के लिए, धन के लिए औसत समय लगभग 6 महीने है। क्या इसका मतलब है कि आपको एपरी नंबर के साथ सफल होने के लिए 14 घंटे का दिन काम करना पड़ता है। लेकिन इसका मतलब यह है कि व्यापार में अपनी सफलता के लिए कम से कम गंभीर प्रतिबद्धता किसी भी स्तर के हर व्यक्ति को लगता है कि अपनी सफलता के लिए जरूरी है जीवन और व्यवसाय में व्यक्ति के लिए। प्रत्येक व्यक्ति अद्वितीय है लेकिन आपको कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस व्यवसाय या परियोजना का प्रयास करते हैं, यह बिना किसी समर्पण के आप ज्यादा कुछ हासिल करने में सफल नहीं रहे। जहां तक ​​फीस जाती है, उसके लिए संभव है कि एपरी में 99 महीने का शुल्क शुल्क प्रभार के रूप में शामिल हो। है क्या मैं didd 600 मुझे विश्वास है कि अधिक पारस्परिक शिक्षा के लिए है, लेकिन यह धन के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए पूरी तरह से असंबंधित और अनावश्यक है। पेआउट के संदर्भ में, मेरे पास कई लाभदायक महीनों थे। हर महीने हर महीने लाभ को वापस ले लिया गया और मुझे अपने लिए एक चेक प्राप्त हुआ। कोई समस्या नहीं हुई है सूचना मैंने कहा कि कई महीनों के मुनाफे पर मैंने हर महीने कहा नहीं। जैसा कि कोई भी व्यावसायिक व्यापारी आपको बताएगा (जो कोज़िन या एलटीसी नहीं है) जब तक कि आप आगे नहीं चलते, यह हर दिन लाभदायक होने के लगभग असंभव है। महीना महीने के बाद हालांकि, जैसा कि अचल संपत्ति और कार की बिक्री सामान्य रूप से वितरित नहीं होती है, यह सफल महीनों की परिमाण और लाभप्रदता से दूर नहीं लेती। जैसा कि डॉ। अलेक्जेंडर एल्डर ने ईश्वरीय रूप से कहा है कि जब वह दंत चिकित्सा के लिए व्यवसाय पेश करता है डेंटल स्कूल के अपने पहले वर्ष के भीतर कोई भी 200,000 बनाने की उम्मीद नहीं करता है व्यापार पेशेवर कोई अलग नहीं है निचला रेखा: यदि आपके पास ड्राइव और कौशल (या कौशल हासिल करने और कौशल को हासिल करने के लिए ड्राइव) आवश्यक है, तो अपीरियल फंड में अद्भुत कंपनी, अद्भुत समुदाय और एक शानदार मौका है। मुझे डार्क फोर्स से सहमत होना होगा मैंने कुछ एपीरी निधि को लाइव सत्रों को संग्रहीत किया और पाया कि प्रशिक्षण भयानक था। वास्तव में घृणित उन लोगों को एक गीला पेपर बैग से बाहर अपने तरीके से लड़ाई नहीं कर सके। यूट्यूब और ट्विटर पर बेहतर प्रशिक्षण और सहायता प्रदान करता है इम ट्रेडिंग फ्यूचर्स और वहां बहुत सारे संसाधन मिल चुके हैं। ऐपरी फंड के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा नैट ऑलरेड्स की बिक्री पिच के साथ प्रारंभिक वेबिनार था। वह एक महान काम करता है भयानक विक्रेता एक दिल की धड़कन में उसे किराया होगा कुछ और के लिए PhilW खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार बिज़ 30 साल के लिए पुस्तक में सबसे पुरानी कंकड़ योजनाओं में से एक है। यह थोड़े मुझे पुराने फ्रीडम रॉक्स घोटाले की याद दिलाता है। द वर्ल्डज़ में दैनिक रुपए के बारे में बहुत सारे प्रचार और तेजी से पैसा लेने के बारे में चिल्लाओ। जब आप अपनी ग्राहक सेवा लाइन को बुलाते हैं, ऑपरेटरों को पता नहीं था कि मुद्रा जोड़ी क्या थी। अगर आप कुछ स्पष्टीकरण चाहते हैं, तो कृपया मेरे पास पहुंचने में संकोच न करें। मेरा फोन नंबर 801-701-1650 पूर्व 102 है यहां पर एक लिंक है कि हम 2: 1 आरआर अनुपात प्राप्त करने के लक्ष्य को कैसे प्राप्त करते हैं, कृपया मूल्य और समय चक्रों पर इस लिंक को देखें: व्यापार-हमारी-पैसे-प्रो-एक्शन. html 8203 हेज फंड व्यापारियों की मात्रा के द्वारा सीमित है या आँखें कि वे बाजारों में है जैसे ही किसी व्यक्ति के निवेशक एक बड़े निवेशक को बाहर ले जा सकते हैं, क्योंकि वे चल रहे हैं और एपरी कोष मानव विविधीकरण पर निर्भर करता है। से प्रत्येक। मेरे पास एक व्यापारी के साथ अच्छी बात थी जो मेरे पास पहुंचे, और सोचा कि उपरोक्त विवरण थोड़ा भ्रामक था। तो स्पष्टीकरण के माध्यम से उद्धृत किया गया है और अधिक व्यापारियों के मुकाबले पैसे नहीं बना रहे हैं। सॉट अर्थ का मतलब यह है कि प्रत्येक दिन धनराशि में पैसा कमाने वाले अधिक व्यापारियों के होते हैं, और वे पैसे को खोने वाले फंड में व्यापारियों की तुलना में अधिक पैसा कमाते हैं। तो एपरीफंड बहुत दिनों तक खोने में नहीं आता है। यह एक घोटाला है। बिक्री पृष्ठ के नीचे प्रशंसापत्र प्रदान करने वाले लोग अस्तित्वहीन हैं। मार्क की मेडिकल प्रक्रियाओं से प्रशंसापत्र प्रदान करने वाली कई साइटों पर लॉन उत्पादों के लिए ऑनलाइन डेटिंग करने के लिए एक ही तस्वीर है। अधिक दिलचस्प क्या है कि उसका नाम हर प्रशंसापत्र पर बदलता है। यदि यह प्रणाली कानूनी है तो साइट का उपयोग प्रमाण-पत्रों को दबदबा क्यों किया जाता है और भले ही वे साइट पर ऑनलाइन होने की शुरूआत करते हैं, तो प्रशंसापत्र को कानूनी सफल ग्राहकों के विवरणों के साथ क्यों अपडेट नहीं किया गया है। झिलमिलाहट मैं Agold54 के साथ सहमत हूँ आपने दावा किया कि एपरी एक घोटाला है। मैं आपको अपीरी से साक्ष्य या वास्तविक जीवन अनुभव प्रदान करने के लिए आमंत्रित करता हूं। मुझे लगता है कि हर कोई उन लोगों से सुनना चाहता है जो वास्तव में इस कार्यक्रम में रहे हैं और वास्तविक तरीके से आगे बढ़ सकते हैं कि क्या अच्छा है और अपीरी के बारे में क्या बुरा है। यहां तीन स्थान हैं जिनकी हम मूल्यांकन कर रहे हैं। forexpeacearmyforex-reviews7964apiaryfund bbb. orgutahbusiness-reviewsfinancial-servicesapiary-investment-fund-llc-in-lindon-ut-22310528 या Google समीक्षाएँ। कृपया मुझे व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें अगर आपको कोई चिंता है और मुझे किसी भी समस्या को हल करने में खुशी होगी जो किसी के पास नाथन ऑलरेड नटेपिपरीफंड 801-701-1650 x102 हो

No comments:

Post a Comment